गंजेपन से परेशान, तो अपनाएं ये लुक

Loading...

गंजेपन से परेशान, तो अपनाएं ये लुक - India TV

आज के समय में हर दूसरा व्यक्ति बाल झडने की समस्या से परेशान है। अब पुरुषों में गंजापन होना आम समस्या हो गई है। जिसके कारण लोग परेशान रहते है। न जाने कितने उपाय अपनाते है। यहां तक कि हेयर ट्रांसप्लांट भी कराते है। जिससे कि उनके सिर पर बाल हो जाए।

कुछ लोग तो ऐसे होते है कि गंजापन हो जाने के कारण किसी भी पार्टी में जाने से डरते है। उनके अंदर हीन-भावना पैदा हो जाती है। वह सोचते है कि उनका सभी मजाक उडाएंगे, लेकिन आप जानते कि आप भी एक स्टाइल दे सकते है। जो कि आपको दूसरों से अलग बनाएगा।

अगर आपके सिर पर बाल कम है या फिर नहीं है तो आप इस बात से परेशान न हो कि आप कैसे स्टाइलिश बनेगे। हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे है। जिनका इस्तेमाल कर आप आसानी से एक स्टाइलिस लुक पाएगे। जानिए इन टिप्स के बारें में।

कपड़े किसी भी व्यक्ति के पहचान में एक महत्पूर्ण भूमिका निभाते है। इससे भी आप अपने आप को एक नया लुक दे सकते है। इसके लिए आप डार्क कलर की जींस और वी नेक की टी-शर्ट पहन सकते है। या फिर ब्लैक कलर का ब्लेजर ट्राई कर सकते है। जो आपको एक अलग ही लुक देगा।

अगर आपके सिर पर बाल कम है तो आप अनी शेविंग भी इसी हिसाब से रखें। सबसे ज्यादा आपके ऊपर फ्रेंचकट अच्छी लगेगी। यह सभी लोगो पर आसानी से फिट कर एक अलग ही स्टाइल दे देती है।

आज के समय में आंखो में चश्मा लगाने का अधिक चलन है। इससे भी आप खुद को एक स्टाइल दे सकते है। साथ ही जिनके बाल कम होते है उनके ऊपर ये ज्यादा अच्छा लगता है। बस इसके लिए अपने अनुसार चश्मा का चयन करें।

अगर आप चाहते है कि आप स्मार्ट दिखे तो इसके लिए आप डार्क कलर की शर्ट का यूज करें, क्योंकि इन्हे पहनने से आपके सिर पर चमक आएगी। जो कि आपको स्मार्ट बनाएगी।

आमतौर पर जौ लोग गंजे होते है वो टोपी का इस्तेमाल तो करते है, लेकिन आप चाहे तो इसे स्टाइल में शामिल कर सकते है। इसके लिए मार्केट में उपलब्ध कई तरह का डिजाइनर कैप को यूज कर सकते है।

Loading...

Source: khabarindiatv
कृपया इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने परिवार और मित्रों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें!

Loading...

Next post:

Previous post: