Colgate से मुहांसे और ब्लैक हेड्स को 3 मिनट में गयाब करें, ऐसे अपनाएं तरीका

Loading...
 

किसी भी लड़की के लिए सबसे अहम होता है उसका चेहरा। हर लड़की को अपने चहरे से इतना प्यार होता है और वे इस चेहरे में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने देते है। वहीं बढ़ते पॉल्युशन के कारण चेहरे पर एक अलग प्रकार का काला पड़ जाता है। अगर लड़कियों के चहरे में किसी तरह का मुहांसे आ जाता है तो वो उसको ठीक कराने के लिए कितने डॉक्टरों से चर्चा कर लेती है। इसके साथ ही लड़कियां कितने प्रकार की दवाइयों का सेवन करती है। अपने चहरे पर आए मुहांसे मिटाने के लिए लेकिन तमाम जगहों की दवाइयां लगाने के बाद भी उनके चहरे से वो मुहांसा एक दाग में बदल जाता है और वो ठीक नहीं हो पाता है। अगर वो मुहांसे ठीक भी होता है तो बहुत महंगी दवाइयों के की वजह से ठीक होता है। हम आपको बताना चाहते है कि हर कोई मंहगी दवाई नहीं खरीद सकता है।

लेकिन आज हम आपके लिए ऐस ऐसा तरीका लाए है जो आपके मुहांसे पल भर में गायब कर देगा। इसके साथ ही आपके इन दागों को कभी आने भी नहीं देगा। जिस उपाय के बारें में हम आपको बताना जा रहें है ये अक्सर हर घर में होता है और बहुत ही अच्छा और घरेलू उपाय है। इस उपाय का इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है इस घरेलु उपाय को लड़का और लड़की दोनों इस्तेमाल कर सकते है। और इस उपाय के कोई भी साइड इफैक्ट नहीं होते है तो आप इस उपाय का प्रयोग बिना किसी डर के कर सकते है साथ ही अपने साथियों को बता सकते हैं।

दाग मुहांसे और ब्लैक हेट्स को जड़ से हटाने के लिए आपको आपके घर पर रखें कोलगेट का इस्तेमाल करना होगा। जी हां दोस्तों सही सुना आपने!!! कोलगेट सुबह सिर्फ दांतों को चमकाने के लिए नहीं बल्कि आपके चेहेरे में भी चार चांद लगा सकते है। अस्ल में कोलगेट आपके चहेरे में दाग मुहांसे और ब्लैक हेट्स का राम बाण इलाज है। इसके पहली बार इस्तेमाल से आपको आपके चहेरे में फर्क आने लग जाएगा। इसके इस्तेमाल से आपका चहेरा पहले की तरह खिलखिलाने लग जाएगा। और आपके चहेरे से कील मुहांसे का सफाया बेहद आसानी से हो जाएगा।

कैसे करें इस्तेमाल

कोलगेट को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको एक टूथ ब्रश लेना होगा। इसके साथ ही आपको ध्यान रखना होगा कि आप जो टूथ ब्रश का इस्तेमाल कर रहे है वे कोमल हो। आपको अपने चेहरे पर जहां भी मुहांसे और ब्लैक हेड्स दिख रहे है वहां पर आपको थोड़ा सा कोलगेट लगा देना है। आपको बता दें कि कोलगेट 3 मिनट तर ही कील मुहांसे वाले हिस्से में लगे रहने देना है इसके बाद उस जगह में आपको हल्के से ब्रश से मसाज करनी है और फिर धो देना है। ये प्रक्रिया आपको दिन में दो बार करनी है। इसका फर्क आपको एक हफ्ते के अतंरार्ल में पता चल जाएगा कि एक कोलगेट कैसे आपकी सभी तकलीफों का हल निकाल सकता है।
Source

Loading...

Please Share! Sharing is Caring!

Loading...

Next post:

Previous post: