गेल ने दी अमिताभ और कोहली को चुनौती

Loading...

सांसे रोक देने वाले बेहद ही रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर टी-20 विश्वकप खिताब अपनी झोली में डालने के बाद वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अब भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर  विराट कोहली और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को खुली चुनौती दी है।

क्रिस गेल ने इसके लिए अपने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो द्वारा किए डांस को लेकर विराट कोहली और अमिताभ बच्चन को चुनौती दी है।

गेल ने दी अमिताभ और कोहली को चुनौती

गेल का नोमिनेशन विराट के लिए तो समझ आता है लेकिन अमिताभ बच्चन को गेल क्यों चुनौती देना चाहते हैं।

दरअसल गेल यहां बिग बी और विराट को वर्ल्ड टी20 में सब की जुबान पर छाए गाने चैंपियन के सिंगनेचर स्टेप्स को करने की चुनौती दे रहे हैं। वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज ने जीत के बाद इस गाने पर जमकर जश्न मनाया। कभी मैदान पर, कभी बस से उतरते हुए तो कभी होटल में हर जगह चैंपियन गाना गूंज रहा था। इस गाने को वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने खुद ही गाया और कंपोज किया है। अब इस गाने पर सिर्फ वेस्टइंडियन खिलाड़ी ही नहीं बल्कि भारतीय खिलाड़ी भी डांस करते नजऱ आ रहे हैं। टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह को भी ड्वेन ब्रावो ने इस गाने पर डांस करने की चुनौती दी थी जिसे उन्होंने पूरा किया। इस गाने के फितूर से दुनिया के महान ऐथलीट बोल्ट भी नहीं बच पाए। वेस्टइंडीज की जीत के बाद वो इस गाने पर डांस करते नजऱ आए। वेस्टइंडीज की टीम ने इस गाने को जीत का मंत्र बना दिया और कहीं ना कहीं इस गाने से वेस्टइंडीज टीम को चैंपियन बनने का भरोसा दिया। चैंपियन की धुन पर वो खुद नाचे और दूसरो को भी नचाया।

Source: khaskhabar

Loading...

पोस्ट अच्छा लगे तो प्लीज शेयर करना मत भूलना!

Loading...

Next post:

Previous post: