अपने पास हमेशा रखें ये 7 ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट

Loading...

कई बार ऐसा होता है कि आपको ऑफिस या बाहर कहीं से ही किसी पार्टी या फंक्‍शन में जाना पड़ जाता है. ऐसे में आपको उलझन होती है कि ड्रेस तो चल जाएं लेकिन मेकअप का क्‍या करें. इसीलिए, हम आपको इस आर्टिकल में बता रहे हैं कि जब भी आप घर से बाहर कहीं जाएं तो आपके पास मेकअप करने के कौन से सात सामान साथ में होने च‍ाहिए, ताकि आप कभी भी, कहीं भी आसानी से रेडी हो सकें.

Always keep their 7 Beauty Products

1. फेसवॉश: सबसे पहले अपने बैग में एक फेशवॉश रखें. छोटा ही सही परन्‍तु रखें जरूर. इससे आप कहीं भी चेहरा गंदा महसूस होने पर उसे धो सकती हैं.

2. सनस्‍क्रीन: बाहर निकलने से पहले त्‍वचा पर सनस्‍क्रीन लगाना आवश्‍यक होता है. इसलिए, सनस्‍क्रीन को साथ में अवश्‍य रखें.

3. मॉश्‍चराइजर: अगर आप हिल स्‍टेशन पर जाने की तैयारी कर रहे हैं या फिर कहीं और, तो अपने साथ मॉश्‍चराइजर अवश्‍य रखें. चेहरा धुलने के बाद रूखापन आने पर यह काम में आएगा. हाथों पर लगाने से भी शाइन आ जाएगी और आपको ,खुद में फ्रेश फील होगा.

4. लिप बाम या लिपस्टिक: लड़कियों को अपने पर्स में लिप बाम या लिपस्टिक जरूर रखना चाहिए. इससे उनके होंठ नहीं फटते हैं और वे फ्रेश लुक वाली दिखती हैं.

5. आईलाईनर: आईलाईनर से आंखों में चमक आ जाती है और वो अलग सी दिखती हैं. अपने ट्रेवल बैग में या मेकअप पर्स में हमेशा वॉटरप्रूफ आईलाइनर रखें. जब भी कहीं जरूरत पड़ें, फटाक से लगा लें.

6. कॉम्‍पेक्‍ट: कॉम्‍पेक्‍ट से चेहरे पर इंस्‍टेंट ग्रेस आता है. आपको मेकअप करने की जरूरत महसूस नहीं हो रही हों, लेकिन हल्‍का सा टच करना हों, तो कॉम्‍पेक्‍ट बहुत काम में आता है.

7. परफ्यूम: बाहर निकलने के बाद आपके शरीर से गंध आने लगती है, ऐसे में कहीं और निकलना पड़ जाएं तो दिक्‍कत हो जाती है. इसलिए, अपने साथ हमेशा एक परफ्यूम रखें, ताकि कहीं भी आउटिंग करने पर उसे स्‍प्रे कर लें.

Source: palpalindia

Loading...

कृपया इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने परिवार और मित्रों  के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें!

Loading...

Next post:

Previous post: